नशे में सीनियर डॉक्टर ने की लेडी डॉक्टर से छेड़छाड़, मामला दर्ज

Story Highlights

  • सेक्टर-32 के जीएमसीएच में महिला डॉक्टरों के साथ अभद्र व्यवहार का है आरोप

चंडीगढ़ के  सेक्टर-32 के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हाॅस्पिटल में महिला डॉक्टरों के साथ ही न सिर्फ छेड़छाड़ हुई, बल्कि उनके ऊपर कोल्ड ड्रिंक तक फेंकी गई। उनका सामान फेंका गया। सबकुछ किया सेक्टर-32 के सरकारी अस्पताल के मेडिसन के सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर अनिकेत सैणी ने। उनके खिलाफ सेक्टर-32 अस्पताल के डायरेक्टर प्रिंसिपल प्रोफेसर बीएस चवन ने अपने सुपरिंटेंडेंट के जरिए शिकायत दी।

थाना 34 पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ महिला डॉक्टरों से शारीरिक छेड़छाड़ करने, उनसे मिसबिहेव करने और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी डॉक्टर अनिकेत को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। शिकायतकर्ता लेडी डाॅक्टर ने सुपरिंटेडेंट को दी शिकायत में कहा कि शुक्रवार शाम को उनकी ड्यूटी जीएमसीएच-32 की मेडिसन इमरजेंसी में लगी हुई थी। आरोप है कि शराब के नशे में धुत मेडिसन के सीनियर रेजीडेंट डाॅक्टर अनिकेत सैणी इमरजेंसी में आए। उन्होंने इमरजेंसी में आकर हंगामा किया और उसकी बाजू पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा।

विरोध किया तो डाॅक्टर अंकित सैनी ने उसके साथ मारपीट तक की। बचने के लिए वह डाॅक्टर रूम में चली गई। इस दौरान डाॅक्टर अनिकेत सैणी डाक्टर रूम में ही घुस आया। डॉक्टर सैणी ने कटोरी उठाई और दीवार पर फेंककर मारी। कटोरी दीवार पर लगते ही जूनियर डाॅक्टर अमन गर्ग को लगी।

आरोप है कि डाॅक्टर ने उसकी बाजू पकड़कर बेइज्जत करना चाहा और इमरजेंसी में ड्यूटी करने में बाधा पहुंचाई। लेडी डाक्टर ने आरोप लगाया कि शराब के नशे में धुत डाॅक्टर ने अन्य दो महिला डाॅक्टर के साथ भी मिसबिहेव किया है। लेडी डाॅक्टर ने तुरंत लिखित में डाॅक्टर अनिकेत सैणी के खिलाफ जीएमसीएच 32 स्थित डायरेक्टर प्रिंसिपल के सुपरिंटेंडेंट को शिकायत दी। सुपरिंटेंडेंट ने मामले की जांच कर डाॅक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की शिकायत सेक्टर 34 थाना पुलिस को दी।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close