शराब उपभोक्ता ने मांगी सब्सिडी, पोस्टर हुआ वायरल

कानपुर में एक शराबी का शराब की कीमत बढ़ाए जाने को लेकर लगाया गया पोस्टर इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।  पोस्टर में पीएम मोदी और योगी सरकार की तस्वीर लगाकर उस शराबी ने मांग की है कि सरकार शराब की कीमत बढ़ा दे और बढ़ी हुई कीमत से मिले पैसों को उनकी पत्नी और मां को बतौर सब्सिडी दे।

अपने इसे अनोखी मांग की वजह से शराब उपभोक्ता संजय शर्मा में सुर्खियों में आ गए हैं।  उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि सौ रुपये में मिलने वाले क्वार्टर (250 एमएल) का दाम बढ़ाकर 200 रुपये कर देना चाहिए।  इसके बाद शराब की कीमत में जो 100 रुपये का इजाफा किया जाए वो शराबी की पत्नी और मां के खाते में डाला जाए।

शराब की कीमत में वृद्धि की मांग को लेकर खुद शराब के नशे में संजय शर्मा पोस्टर के साथ वहां प्रदर्शन कर रहे हैं।  उन्होंने उस पोस्टर पर खुद इस बात को कबूला है कि वो रोजाना दो क्वार्टर शराब पीते हैं।  एक बोतल वो वहीं दुकान पर पीते हैं जबकि दूसरी बोतल वो घर ले जाकर पीते हैं।

रोजाना शराब पीने वाले संजय शर्मा की इस मांग को भले सरकार न माने लेकिन उनकी इस मांग से शराब पीने वाले शख्स के परिवार के लोगों में जरूर खुशी होगी क्योंकि शराबी होने का खामियाजा आखिरकार उन्हीं के परिवार को उठाना पड़ता है।

रोजाना शराब पीने वाले संजय शर्मा की इस मांग को भले सरकार न माने लेकिन उनकी इस मांग से शराब पीने वाले शख्स के परिवार के लोगों में जरूर खुशी होगी क्योंकि शराब उपभोक्ता होने का खामियाजा आखिरकार उन्हीं के परिवार को उठाना पड़ता है।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close