‘रानी फ्लोट’ कोका कोला का नया फ्रूट ड्रिंक

भारत में कोका-कोला की नई पेशकश का नाम है ‘रानी फ्लोट’, ये कंपनी के ट्रेडमार्क फ़िज़ी ड्रिंक से अलग है। इसे भारतीय खेतों से प्राप्त फलों से बनाया जाता है और फलों के रस और असली फलों के टुकड़ों का मिश्रण होता है।

रानी फ्लोट की कीमत 35 रुपये प्रति 180 मिलीलीटर है और यह चार स्वादों में उपलब्ध है – आड़ू, नारंगी, अनानास और स्ट्रॉबेरी-केला। कंपनी ने कहा ये ड्रिंक भारतीय युवाओं को ध्यान में रखकर लांच किया गया है, साथ ही ये जूस कोका-कोला कंपनी के ड्रिंक्स पोर्टफोलियो में एक मूल्यवान एडिशन है। इसे लांच करने के पीछे कंपनी का उद्देश्य फल किसानों को अपनी उपज बढ़ाने में सक्षम बनाना है।

रानी फ्लोट वर्तमान में भारत भर के मेट्रो शहरों में उपलब्ध है और इसे हैदराबाद, विजयवाड़ा, गुंटूर, बेंगलुरु, मुंबई, पुणे, दिल्ली एनसीआर, चेन्नई और सरहिंद में रिलायंस रिटेल स्टोर्स के माध्यम से उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

लॉन्च पर बात करते हुए, टी-कृष्णकुमार, अध्यक्ष, कोका-कोला इंडिया और साउथ वेस्ट एशिया ने कहा, “हम रानी फ़्लोट को भारत में लांच करके उत्साहित हैं , कोका-कोला की रणनीति का ये नवीनतम उदाहरण है जो की उपभोक्ताओं को अधिक विकल्प प्रदान करता है। रानी फ्लोट एक सुविधाजनक ऑन-द-गो-स्नैक ड्रिंक है जो असली फलों के टुकड़ों के साथ आता है । हम रानी फ्लोट के लिए स्थानीय रूप से फलों को ले रहे हैं जो की हमारी फ्रूट सर्कुलर इकोनॉमी के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम नए फलों पर आधारित पेय पदार्थों के पोर्टफोलियो में वृद्धि करना जारी रखेंगे। “

 चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close