यूनिफॉर्म में शराब पीती दिखीं लड़कियां, कॉलेज ने बाहर निकाला

तमिलनाडु के नागापत्तिनम के एक कॉलेज में पढने वाली चार लड़कियों को कॉलेज ने निकाल दिया है क्योंकि इन लड़कियों ने अपने दोस्तों के साथ एक शराब पार्टी में हिस्सा लिया था। ये ग्रुप इनमें से एक लड़की के बर्थडे का जश्न मनाने के लिए सितारकाडू गांव में पहुंचा था जो कॉलेज से करीब 10 किलोमीटर दूर है। दावा किया जा रहा है कि लड़कियों ने भी शराब पी थी।

करीब छह हफ्ते पुरानी ये घटना 24 दिसंबर को सामने आई जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इन चारों में से तीन लड़कियां अपनी कॉलेज यूनिफॉर्म में दिखाई दे रही थीं। जो लड़के इस पार्टी में शामिल थे वो बर्थडे वाली लड़की के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

एक लड़की बीए इंग्लिश की स्टुडेंट है जबकि बाकी लड़कियां बीबीए सेकेंड ईयर में पढ़ रही हैं। जब ये क्लिप सामने आई तो कॉलेज प्रशासन ने 26 तारीख को एक मीटिंग बुलाई। लड़कियों और उनके परिवारों से मिलने के बाद ये तय हुआ कि अनुशासनात्मक कार्यवाही की जानी चाहिए।
कॉलेज प्रिंसिपल ने बताया कि पार्टी जिस घर पर हुई थी वो एक छात्रा का है। इस पार्टी के बारे में उस छात्रा के परिवार को जानकारी नहीं थी। वीडियो बनाने वाले एक छात्र ने ही इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया था। लड़कियां वीडियो में कॉलेज यूनिफॉर्म में दिख रही हैं। कॉलेज की यूनिफॉर्म से पता चल गया कि लड़कियां इस कॉलेज की हैं।  इस मामले में कॉलेज प्रशासन चुपचाप कैसे रह सकता है।
उन्होंने कहा कि हम लड़कियों के भविष्य के बारे में चिंता करते हैं लेकिन हम कॉलेज की प्रतिष्ठा को भी ध्यान रखेंगे। ऐसा नहीं होना चाहिए कि बाकी स्टुडेंट भी इन लोगों के पदचिन्हों पर चलें।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close