मर्दों के लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं ये शहर

जब भी बैचलर पार्टी की बात आती है या थोड़ी शरारत या थोड़ी ऐसी वैसी मस्ती की बात आती है तो ज़ेहन में सिर्फ थाईलैंड या गोवा का नाम आता है। किसी भी मर्द से पूछ लीजिये जो एक बार थाईलैंड गया हो तो वो आपको बताएगा वहां की ऐसी ऐसी रंगीनियाँ जिनके बारे में सुनकर आप पागल हो जायेंगे।

लेकिन वो कहते है ना कि सितारों से आगे जहाँ और भी है तो बस ये समझ लीजिये की सिर्फ थाईलैंड ही ऐसी जगह नहीं है और भी ऐसे देश है जहाँ की रातें आपकी नींदे उड़ा सकती है।

शहर जो मर्दों के लिए स्वर्ग है

तो आइये आपको ज्यादा नहीं तरसाते है और बताते है शहर जो मर्दों के लिए स्वर्ग है – शराब शबाब और हुस्न के लाखों करोड़ों रंगों को एक जगह पर दिखने वाले दुनिया के शहर।

बर्लिन (जर्मनी )

विश्वयुद्ध की त्रासदी और हिटलर को भूल जाइए। वो कुछ और दौर था, पूर्वी और पश्चिमी बर्लिन के बीच की दीवार टूटने के बाद बर्लिन बहुत ही खुला खुला शहर हो गया है।

दिन के उजाले में बर्लिन किसी आम शहर जैसा ही लगता है लेकिन जैसे जैसे शाम ढलती है ये शहर जवान हो जाता है। एक से बढ़कर एक क्लब्स, नाईट पार्टीज, सेक्स सब कुछ आपको मिलता है, वो भी जैसा चाहें वैसा।

यहाँ रात में सेक्स पार्टीज भी होती है जिसमे एक रकम देने के बाद आप किसी के साथ सेक्स का मज़ा ले सकते है, इसके अलावा शराब और नशा तो है ही।

सेक्स के मामले में कुछ अलग चाहने वालों को भी बर्लिन निराश नहीं करता यहाँ कुछ ऐसे क्लब भी है जो समलैंगिकों के लिए है या फिर कुछ ऐसे क्लुब भी जहाँ आप कुछ नया ट्राई कर सकते है.

मास्को (रूस )

वैसे तो ये बात सब जानते है रूस एक ठंडा देश है पर यहाँ के लोग बहुत गरम होते है। अब इसे वोडका का असर मान लो या फिर कुछ और। यदि आप मास्को जाते है तो आपके सामने पहला सवाल यही होगा ये शहर कभी सोता भी है क्या?

इसका जवाब है नहीं, मास्को कभी नहीं सोता, जैसे जैसे रात बढती है वैसे वैसे रंगीनियाँ भी बढती जाती है। यहाँ आपको शबाब के लिए कहीं जाने की जरुरत नहीं पड़ती। आपकी होटल की लॉबी में ही हसीनाएं मिल जाती है।

वैसे बाहर जाए तो भी नाईट क्लब, स्ट्रिप क्लब या फिर खुले बाज़ार से भी आप अमनी पसंद की हसीना चुन सकते है। पास में हसीना और वोडका के शॉट अब इसे स्वर्ग नहीं कहोगे तो फिर किसे कहोगे।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close