बाराबंकी के इस गांव की नालियों में बहाई गई शराब

यूपी  की बाराबंकी पुलिस  ने एक गांव में छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध शराब  बरामद कर ली। इसके बाद बरामद शराब को पुलिस ने नालियों में बहा दी, जिससे यहां की नाली शराब से उफनाती दिखाई दी। पुलिस ने शराब के साथ व्यापक मात्रा में लहन भी बरामद कर मौके से इसका निर्माण करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि आगे भी अवैध शराब पर कड़ी कार्यवाई जारी रहेगी।

बाराबंकी के थाना टिकैतनगर के बांसगांव की नाली में यह कोई पानी नहीं बहाया जा रहा है बल्कि यह वह शराब है जो अवैध रूप से यहां बनाई जा रही थी और इसे पुलिस ने पकड़ा है। आज यह नाली पानी की जगह शराब से उफनाई दिखाई दे रही है। दरअसल पुलिस को यह पता चला था कि इस गांव में अवैध शराब का निर्माण और उसका कारोबार व्यापक तरीके से किया जाता है। इस सूचना पुलिस ने गांव में छापा मारा और एक व्यक्ति के साथ भारी मात्रा में शराब और लहन बरामद कर लिया।

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर टिकैतनगर पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि घाघरा नदी के दूसरी तरफ स्थित बांसगांव में अवैध शराब का काम धड़ल्ले से होता है। मुखबिर की इस सूचना पर पुलिस ने छापा मार कर 300 लीटर अवैध शराब और भारी मात्रा में लहन बरामद किया गया है और साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवैध शराब के विरुद्ध आगे भी कार्यवाई जारी रहेगी।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close