‘फ्लोर डी काना’ ने लांच की 30 साल पुरानी रम

निकारागुआ की रम फ्लोर डी काना के लिमिटेड एडिशन को लंदन के डिपार्टमेंटल स्टोर हैरोड्स में विशेष रूप से £ 1,500 (US $ 1,928) की कीमत पर लांच किया गया है। इसकी बॉटलिंग 30 वर्षों तक सिंगल बैरल में रखने के बाद की गई है। फ्लोर डी काना V Generaciones को लंदन के मॉर्टन मेफेयर में राउल ज़ेल्डन , फ्लोर डे काना के वर्ल्ड एम्बेसडर द्वारा इसी महीने लांच किया गया।

रम को 1988 में सिंगल पूर्व बॉर्बन बैरल में रखा गया था। इसकी बॉटलिंग 45% एबीवी पर की गई है, और केवल 400 बोतलें ही खरीदने के लिए उपलब्ध होंगी।

बोतल के डिजाइन में, ब्रांड के पीछे, परिवार की पांच पीढ़ियों के हस्ताक्षर, ज्वालामुखी चट्टान से बना बोतल का ढक्कन, बोतल संख्या के साथ एक प्रामाणिकता का प्रमाण पत्र और निकारागुआ के 1902 में जारी किए गए ज्वालामुखी डाक टिकट की फोटो शामिल है। बोतल को एक काले चमड़े के खोल में एक मेटैलिक लेबल के साथ लांच किया गया है।

फ्लोर डी काना में वैश्विक ब्रांड एंबेसडर राउल ज़ेल्डन ने कहा: ” V जेनरेसिनेस पांच-पीढ़ियों से बेहतरीन रम के लिए परिवार की प्रतिबद्धता को दर्शाती है, जिसमें पीढ़ी दर पीढ़ी सुधार होता चला आ रहा है।

“मैं लंदन में इस खूबसूरत शराब का अनावरण करने पर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं और आशा करता हूं कि जिसे भी ये बोतल मिले वो उसे संजो कर रखे , जैसा कि हम यहां फ्लोर डी काना में करते हैं।.”

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close