प्रोहिबिशन एक्ट फ्री दमण में भी जब्त की गई लाखों लीटर शराब

दमण एक्साइज विभाग एवं रेवन्यू विभाग ने पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त रूप से एक शराब के ठिकाने पर छापा मारा है। इस छापे में टीम ने पांच हजार बॉक्स शराब बरामद की है। इसके अलावा स्थल से 26 वाहन भी जब्त किए गए।

शहर के भीमपोर विस्तार में रमेश माइकल नामक शराब तस्कर के ठिकाने से गुजरात में अवैध रूप से शराब सप्लाय किए जाने की जानकारी दमण एक्साइज विभाग को मिली थी। इस संबंध में विभाग की उपायुक्त चार्मी पारेख ने बताया कि प्रशासन को जानकारी मिली कि शहर के भीमपोर विस्तार में अवैध शराब के गोदाम होने व वहां से शराब तस्करी होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद जिला कलक्टर एवं एक्साइज आयुक्त डॉ. राकेश मिन्हास के नेतृत्व में टीम गठित कर भीमपोर में छापेमारी की गई।

इस दौरान रमेश माइकल के गोदाम से पांच हजार शराब के बॉक्स मिले, जिनकी एक्साइज ड्यूटी नहीं भरी गई थी। इसके अलावा गोदाम में से 20 कारें भी बरामद की गई, जिनमें शराब लादकर हेराफेरी की जाती थी। स्थल से पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार किया और दो जने भाग निकले। इस अवैध शराब गोदाम को रमेश माइकल का लडक़ा संचालित करता था। एक्साइज विभाग ने माइकल के दो अन्य गोदाम पर छापा मारकर अवैध शराब के 300 बॉक्स और 8 कार 6 टेम्पो और 2 मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

भीमपोर थाना प्रभारी धनजी डुबरिया ने बताया कि कडैया-भीमपोर पुलिस में ऐसे किसी मामले की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। भीमपोर थाने में इस मामले से जुड़े किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जो भी मामला है फिलहाल एक्साइज विभाग के पास है।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close