पानी का गिलास टूटने पर शाहिद के अंदर का कबीर सिंह जागा, देखिये वीडियो

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में शाहिद कपूर बिल्कुल कबीर सिंह के अंदाज में गुस्सा करते नजर आते हैं, लेकिन बीच में कुछ ऐसा होता है कि वह वहां से उलटा पैर भाग खड़े होने की फिराक में नजर आते हैं। शाहिद की इस वीडियो को देखकर आप हंस-हंस के लोपपोट जाएंगे।

दरअसल, शाहिद कपूर का यह वीडियो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड (Star Screen Award) का है। शाहिद इस अवार्ड शो को होस्ट करते हुए नजर आते हैं। तभी बीच में बोलते हुए शाहिद का गला सुखने लगता और वह पानी की डिमांड करते हैं। स्टेज पर एक लेडी पानी का ग्लास लेकर आती है और उन्हें पानी देती है। शाहिद पानी पीते हैं और ग्लास उस लेडी को वापस देते हैं। हालांकि जैसे ही लेडी शाहिद से पानी का ग्लास वापिस लेती है ठीक वैसे ही उसके हाथ से ग्लास छूट जाता है और गिर कर टूट जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

इस पर शाहिद नाराज होते है और लेडी को गुस्से से देखने लगते हैं। महिला शाहिद को ऐसे देखकर पहले डर जाती है और अपना चप्पल उतार कर भागने की सोचती है। हालांकि बाद में वह अपना चप्पल शाहिद के सामने इतनी तेजी से पकटती है कि शाहिद ही उसकी हरकतों से डर जाते हैं और पिछे जाने लगते हैं। शाहिद की ऐसी हालत देखकर वहां मौजूद सभी दर्शक जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में शाहिद ने अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ का एक फनी सीन स्टेज पर लाइव परफार्म किया। जो काफी वायरल हो रहा है। उनका यह वीडियो एक प्रैंक है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को स्टार प्लस चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close