‘चीयर्स’ एक दूसरे से जोड़ता है

“पियो क्योंकि आप खुश हैं और इसलिए नहीं कि आप दुखी हैं” और मैं वास्तव में इस कहावत पर विश्वास करती हूं। अपनी नौकरी के तहत मैं पूरी दुनिया की यात्रा करती रहती हूं … इस साल की शुरुवात चीन यात्रा के साथ हुई मैंने जेडब्ल्यू मैरियट में कमरा लिया । मेरे कमरे के मिनी बार ने मेरा ध्यान आकर्षित किया।

मैंने वोडका पेग के साथ खुद को आराम दिया,अपने पति के साथ बात करते हुए ढेरों सेल्फी ली( मेरे परिवार से दूर होने के दौरान सेल्फी मेरी ऑक्सीजन हैं) मुझे लगता है कि शब्द “चीयर्स” आपको बिना किसी परेशानी के एक दूसरे से जोड़ता है, चाहे आप किसी भी अलग संस्कृति, समुदाय या देश से हों। कोई भी महान शुरुआत सलाद से शुरू नहीं होती है 🙂 पेय की पेशकश करना वास्तव में सभी औपचारिक / अनौपचारिक बातचीत के लिए  अच्छा होता  है।

मालिबू मेरा पसंदीदा पेय है, मैं इस वसंत में जर्मनी गई थी हालाँकि मुझे बियर पीने से नफरत है, मैंने इसे पहली बार डॉर्टमुंड ताजा शराब की भठ्ठी में आज़माया क्योंकि मेरे जीजा  मुझसे ज्यादा उत्साहित थे, जर्मनी और जर्मन बीयर के लिए उनके प्यार को देखते हुए मैंने भी बियर को अपने जीवन में पहली बार आजमाया।

मेरी पूरी टीम चाहती थी कि मैं सबसे अच्छी बीयर आज़माऊं, इसलिए उन्होंने मुझे दो तरह के हनी लेजर और डार्क लेजर की पेशकश की।उन्होंने मेरे पीने के क्षणों को कैद करते हुए प्रशंसा की, कि मेरे पास एक बहुत बढ़िया  जीजा है

 ऋचा श्रीवास्तव

loading...
Close
Close