जूरा ने लांच की लिमिटेड एडिशन व्हिस्की

सिंगल माल्ट स्कॉच ब्रांड जुरा ने दो लिमिटेड एडिशन व्हिस्की को बाजार में उतारा है, जुरा रेयर विंटेज 1989 और जुरा रेयर विंटेज 1988 – 2019। जुरा रेयर विंटेज 1989 को 30 वर्षों के लिए अमेरिकी सफेद ओक पूर्व-बोरबॉन बैरल में परिपक्व किया जाता है। कहा गया है कि इन व्हिस्कियों में शहद, नाशपाती, वेनिला केक और मसालेदार दालचीनी का स्वाद है।

इसे 53.5% एबीवी में बोतलबंद किया जाता है, और इसे आरआरपी £ 650 (यूएस $ 837) प्रति 700 मिलीलीटर के मूल्य पर बाजार में बेचा जाएगा। जुरा रेयर विंटेज 1988 का 2019 एडिशन को पहली बार पांच साल के लिए पोर्ट पाइप में स्थानांतरित करने से पहले अमेरिकी सफेद ओक एक्स-बोरबॉन बैरल में रखा जाता है। कहा जाता है कि इसमें शहद, पके हुए सेब, लाल फल और टोस्ट पिस्ता का स्वाद मिलता है।

ग्रेग ग्लास, व्हिस्की बनाने वाली और ब्लेंडर, ने कहा: “जूरा सिंगल माल्ट व्हिस्की के क्षेत्र में इतिहास बनाने के लिए, किसी भी अन्य कंपनियों से बेहतर स्थिति में है। “ये लांच कोई अपवाद नहीं है, बेहतरीन व्हिस्की का उत्पादन करने के लिए पीढ़ी दर पीढ़ी हमारी कंपनी के समर्पण का प्रतिबिंब है।

“हमारे रेयर और लिमिटेड एडिशन लोगों को समर्पित हैं , और हमारे बढ़ते, वैश्विक समुदाय को हमारे द्वीप का वास्तव में अनूठा स्वाद प्रदान करते हैं। “इस साल की शुरुआत में, Whyte & Mackay, जिनका कि जूरा ब्रांड है, ने यूके में अभियान Say hello to Jura की शुरुवात की।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close