जानिए क्या हुआ जब हज़ारों भेड़ों ने पिया ‘वायग्रा’ मिला पानी

आयरलैंड से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर वायग्रा मिला हुआ रिंगास्किडी बंदरगाह का पानी पीने के बाद हज़ारों भेड़ों की यौन इच्छा प्रबल होने से उनका व्यवहार अनियंत्रित हो गया। फाइज़र नामक कंपनी के दवा निर्माण संयंत्रों से कई टन वायग्रा गलती से बंदरगाह पर फैल गए और पानी में जाकर मिल गए। इससे 80,000 भेड़ों समेत अन्य जानवरों के झुंड भी प्रभावित हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार 80 हजार से ज्यादा भेड़ों में सेक्स को लेकर इंट्रेस्ट जब अचानक बढ़ गया तो चरवाहे परेशान हो गए। उन्हें तो समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर मामला क्या है? चरवाहों ने अचानक कंप्लेन की पिछले एक हफ्ते से उनकी भेड़ों में सेक्स की इच्छा काफी बढ़ गई है। भेड़ किसी भी वक्त मादा भेड़ पर चढ़े जा रहे थे। ऐसा बीते एक हफ्ते से हो रहा था। किसी को इसकी वजह समझ नहीं आ रही थी। कई चरवाहों के कंप्लेन के बाद मामले की जांच शुरू हुई।

जांच के बाद पता चला कि इलाके में मौजूद ड्रग मैन्युफैक्चरिंग फैक्ट्री ने गलती से पास में बहने वाले रिंगास्किड्डी हार्बर में 755 टन वायग्रा छोड़ दिया था। इतनी ज्यादा अमाउंट में वायग्रा मिले पानी को पीने के कारण भेड़ों में सेक्सुअल डिजायर्स बढ़ गए। जिसके कारण एक हफ्ते तक भेड़ अजीबोगरीब हरकतें करते रहे।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close