जानिए किसके साथ अभिषेक बच्चन ने छुपकर पी थी शराब

अक्सर ऐसा कहा जाता है कि स्टार किड्स के बच्चों को सब कुछ आसानी से मिल जाता है। लेकिन जब टीवी शोज में ये स्टारकिड्स अपने किस्से बताते हैं तब पर्दे के पीछे की हकीकत हम सभी को समझ आती है। आज आपको ऐसे ही एक थ्रोबैक किस्से के बारे में बताएंगे जिसके बारे में खुद अजय देवगन, संजय दत्त और अभिषेक बच्चन ने टीवी शो में खुलासा किया था।

दरअसल जीटीवी पर ‘यादों की बारात’ नाम का एक शो आता था। इस शो के एक एपिसोड में अगस्त 2018 मे अजय देवगन,संजय दत्त और अभिषेक बच्चन पहुंचे थे। इस दौरान उन सभी ने अपनी जिंदगी के कई किस्सों का खुलासा किया। ऐसा ही किस्सा अभिषेक बच्चन ने भी अपनी जिंदगी का साझा किया जब उन्होंने अजय देवगन के साथ छुपकर शराब पी थी।

साजिद खान और रितेश देशमुख के शो यादों की बारात में अभिषेक ने कहा था कि जब मेजर साहब की शूटिंग हो रही थी तो वो भी उस फिल्म में प्रोडक्शन ब्वॉय की तरह ही हिस्सा थे। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में अजय देवगन को एयरपोर्ट लेने से लेकर उनका सारा ख्याल रखने तक का काम उनका था।

अभिषेक को रोकते हुए अजय देवगन ने आगे किस्सा बताया कि, ‘अभिषेक जब मुझे होटल लेकर आया तो उस वक्त दोपहर था। कमरे में सामान रखने के बाद मैं (अजय) ड्रिंक (शराब) के लिए नीचे चला गया, जहां मेरे साथ अभिषेक भी था। मैंने उससे भी पूछा कि क्या वो ड्रिंक लेगा तो अभिषेक ने कहा- नो सर। इसके बाद मैंने उससे नहीं पूछा और अपना ड्रिंक खत्म करके ऊपर होटल चला गया।’

अजय आगे कहते हैं, ‘शाम को मैंने फिर अभिषेक से पूछा कि क्या वो ड्रिंक लेगा तो उन्होंने फिर मना कर दिया। लेकिन जब अगले दिन शाम को मैंने अभिषेक से ड्रिंक के लिए पूछा तो अभिषेक कहते हैं- अगर आप पापा को नहीं बताएंगे तो मैं पी लूंगा। इसके बाद अभिषेक ने खुद के लिए वोडका ऑर्डर की थी।’ अजय के इस किस्से के बाद अभिषेक ने बताया कि चूंकि वो पहली बार प्रोडक्शन का हिस्सा बने थे और अजय के लिए होटल में कमरा बुक करना भूल गए थे। जिसके बाद उन्होंने अजय को अपना कमरा किया था और खुद सड़क पर सोए थे। सड़क पर सोने से वो झुंझला गए थे जिसके बाद उन्होंने अजय के साथ शराब पी थी।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close