जानिए कहां लांच हुई बकार्डी की लिमिटेड एडिशन रम

बकार्डी ने ब्रिटेन के बार चेन रेवोलुसिऑन डी क्यूबा के साथ मिलकर एक लिमिटेड एडिशन तीन वर्षीय ब्लेंडेड रम लॉन्च की है। बकार्डी एवेंचुरा एक ऐसी रम है जिसे कम से कम तीन वर्षों के लिए अमेरिकी ओक बैरल में रखा जाता है । इसका स्वाद ट्रॉपिकल फल, देवदार और वेनिला जैसा होता है।

रेवोलुसिऑन डी क्यूबा के संचालन निदेशक क्लिंटन गेंट ने कहा, “हम बकार्डी के साथ एक अविश्वसनीय यात्रा पर थे – हमने रम इतिहास और उत्पादन के बारे में जानने के लिए अमेरिका और कैरेबियन देशों की यात्रा की, जिसने हमें एवेंचुरा को एक साथ बनाने के लिए प्रेरित किया।”

बकार्डी के यूके की ब्रांड एंबेसडर, मेटेनी कोंग्स्रिविलई ने कहा: “हम 2011 से रेवोलुसिऑन डी क्यूबा के साथ काम कर रहे हैं, जब समूह ने अपना पहला बार (Bar) खोला था। एवेंचुरा की लॉन्चिंग हमारे बीच लंबे समय से चली आ रही साझेदारी को दर्शाती है और ब्रिटेन में उपभोक्ताओं के लिए शानदार ड्रिंक्स और अनुभव लाने के लिए हमारी साझा महत्वाकांक्षा में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। ”

26 नवंबर से पूरे ब्रिटेन में रेवोलुसिऑन डी क्यूबा के बारों (Bars) में कई कॉकटेल में रम का उपयोग किया जाएगा। उपभोक्ता 30 पाउंड (US $ 39) के आरआरपी पर एवेंचुरा की 70cl बोतलें बार (Bar) से खरीद सकते हैं।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close