कोक की जगह थमाया माज़ा

सरकार ने लोगों को सहूलियत देने के लिए वैसे तो सस्ते हवाई सफर का इंतज़ाम किया है पर हकीक़त ये है कि सस्ती एयर लाइनों में आए दिन शिकायतें मिलती रहती हैं, कभी स्टाफ की बदसलूकी तो कभी यात्रियों को मिलने वाली सुविधा में बदइंतज़ामी। अब इसी वाक़ये को लीजिए गोएयर की फ्लाइट से लखनऊ से दिल्‍ली जा रहे यात्री को एयरलाइन के स्टाफ ने 100 रुपये के कोक की जगह दस रुपये का माजा थमा दिया।

इससे नाराज यात्री ने एयरलाइन प्रशासन को ट्वीट कर शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद एयरलाइन प्रशासन ने असुविधा के लिए गोएयर एयरलाइन खेद जताया, गोएयर की फ्लाइट जी8- 22 ने सुबह 10.45 बजे दिल्‍ली को उड़ान भरी। विशाल ने सोशल मीडिया पर शिकायत दर्ज कराई कि फ्लाइट में उन्हें एयर होस्टेस ने कोक की जगह माजा थमा दिया।

इस पर उन्होंने नाराजगी जताई। उन्होंने बताया कि टिकट बुकिंग के समय उन्होंने कोक बुक कराया था, जिसके लिए सौ रुपये का भुगतान भी किया। हालांकि, एयरहोस्टेस ने उन्हें दस रुपये का माजा दे दिया। उन्होंने कहा, कि यह तो खुली लूट है। ट्विटर पर शिकायत करने पर गोएयर ने असुविधा के लिए खेद जताया। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है। निजी एयरलाइनों की खानपान को लेकर लूट की शिकायतें आती ही रहती हैं। इन पर ठोस कार्रवाई न होने से ऐसे मामले बढ़ रहे हैं।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close