कोका कोला लांच करेगा ड्रिंक्स की कई वैरायटी

कोका कोला छुट्टियों के लिए नए स्वादों के एक जोड़े को लांच करने जा रहा है, कोका-कोला दालचीनी और स्प्राइट विंटर स्पाईड क्रैनबेरी। यह पहली बार है जब कंपनी ने संयुक्त राज्य अमेरिका में कोक के विशेष हॉलिडे फ्लेवर की पेशकश की है।

कोका-कोला ब्रांड के निदेशक ओना व्लाद ने कहा, “हम उन उपभोक्ताओं को कुछ अलग पेश करना चाहते हैं जो छुट्टियों के दौरान कोक का लुत्फ़ उठाते हैं।  कोला-कोला ने हाल ही में बहुत सारे फ्लेवर लांच किये हैं। इस साल की शुरुआत में, ऑरेंज वेनिला कोक और ऑरेंज वेनिला कोक ज़ीरो सुगर ने अपना डेब्यू किया।

कोका-कोला ब्रांड की निदेशक जानकी गंभीर ने कहा कोका-कोला अगले साल 2020 में अमेरिकी बाजार में अपने वैरिएंट कोका-कोला एनर्जी को लॉन्च करने जा रहा है। संस्करण की शुरुआत के साथ, कंपनी अगले साल एनर्जी ड्रिंक श्रेणी में प्रवेश करने का इरादा रखती है, बदलती वरीयताओं, जीवन शैली और स्वाद को ध्यान में रखते हुए कंपनी निरंतर ऐसे प्रयासों को जारी रखेगी ।

 “ पेय कंपनी के रूप में, हम लगातार अपने पोर्टफोलियो को विकसित करने और लोगों को कई श्रेणियों और पैकेज विकल्पों में ड्रिंक्स उपलब्ध कराने में हम हमेशा तत्पर रहते हैं ।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close