कॉलेज यूनिफॉर्म में शराब पीने की सजा सुनकर रह जाएंगे दंग

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में कॉलेज की चार छात्राओं को अपने दोस्त संग पार्टी में कॉलेज की ड्रेस में शराब पीना महंगा पड़ गया। 6 हफ्ते पहले की एक हाउस पार्टी में कॉलेज की ड्रेस में शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रशासन ने चारों छात्राओं (लड़कियों) को कॉलेज से निकाल दिया।

चेन्नई के धर्मपुरम अधिनम आर्ट्स कॉलेज ने चार छात्राओं को निकाल दिया है। इतना ही नहीं कॉलेज के मैनेजमेंट ने वायरल वीडियो सामने के आने के बाद तुरंत उन छात्राओं के परिजनों को बुलाया और इसकी शिकायत करते हुए उन्हें कॉलेज से बाहर निकालने का फैसला सुना दिया। कॉलेज का यह आदेश छात्राओं पर 2 जनवरी 2020 से लागू होगा।

बता दें कि छात्राओं का शराब पीने का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें वो कॉलेज यूनिफॉर्म में दिख रही हैं और उस वीडियो को साथ में पार्टी कर रहे एक छात्र ने ही बनाया था।

वीडियो बनाए जाने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह मामला करीब 6 हफ्ते पहले का है लेकिन इसका वीडियो दिसंबर के आखिरी सप्ताह में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

वीडियो में छात्राएं शराब पीती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि यह वीडियो कॉलेज परिसर का नहीं बल्कि किसी और जगह का है। कॉलेज ने बाहर करने के फैसले को लेकर कहा कि अगर ऐसे मामलों में सख्त कदम नहीं उठाए गए तो यह छात्र-छात्राओं के लिए गलत उदाहरण बनेगा। कॉलेज की तरफ से कहा गया कि भले ही छात्राओं की उम्र 18 साल से ज्यादा है लेकिन शराब पीने के लिए जरूरी उम्र सीमा 21 साल से कम है इसलिए ऐसी कार्रवाई की गई है।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close