कुख्यात विकास ने मुर्गा और शराब की पार्टी देकर पुलिस कर्मियों को किया टल्ली

कई मामलों में आरोपित बाहुबली अनंत सिंह का शार्प शूटर कुख्यात विकास सिंह पटना पुलिस को चकमा देकर गिरफ्त से फरार हो गया। बताया जाता है कि पटना पुलिस पांच दिसंबर को प्रोडक्शन वारंट पर दिल्ली ले गयी थी। पटना पुलिस की गिरफ्त से शूटर विकास सिंह के फरार हो जाने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, कई मामलों में आरोपित बाहुबली अनंत सिंह का शार्प शूटर राजधानी पटना के बेऊर जेल में बंद था। प्रोडक्शन वारंट पर पटना पुलिस दारोगा के नेतृत्व में दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेशी के लिए पांच दिसंबर को राष्ट्रीय राजधानी ले गयी थी।  दिल्ली पहुंचने पर पटना पुलिस की टीम दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के एक होटल में ठहरी। बताया जाता है कि इसी होटल में दिल्ली के आरकेपुरम थाने में दर्ज मामले के अन्य आरोपित अनिल सिंह अपने साथियों मन्नी सिंह और सन्नी सिंह के साथ विकास से मिला।

होटल में सभी ने पुलिस टीम के सदस्यों के साथ दारू और मुर्गे की पार्टी की। पार्टी में पुलिस कर्मियों को पूरी तरह से टल्ली कर दिया गया। विकास सिंह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने का बहाना बना कर पुलिस की गिरफ्त से फरार होने में कामयाब हो गया। मालूम हो कि विकास सिंह की सात दिसंबर को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेशी होनी थी। विकास सिंह के फरार हो जाने के बाद दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने के पहाड़गंज ओपी में मामला दर्ज कराया गया है। इसके बाद पटना पुलिस बैरंग लौट आयी। मालूम हो कि पटना के गर्दनीबाग निवासी विकास सिंह के खिलाफ बेउर समेत कई थानों में आधा दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। हत्या के मामले में विकास सिंह को आजीवन कारावास की सजा मिली है।
चीयर्स डेस्क 
loading...
Close
Close