आदित्य ने कभी नहीं पी शराब

आज आदित्य रॉय कपूर का बर्थ डे है। 16 नवंबर 1985 को जन्में आदित्य आज अपना 34 वां बर्थ डे मना रहे हैं। आदित्य रॉय कपूर   को सिनेमाजगत में दस साल हो चुके हैं। 2013  में आई सुपरहिट फिल्म ये जवानी है दीवानी और आशिकी 2 उनके करियर की बेस्ट फिल्में हैं। दोनों ही फिल्मों में उन्होंने एक शराबी की भूमिका अदा की थी आइए जानते है शराब को लेकर उनके क्या विचार हैं।

कोई बचपन से ही शराब पीना नहीं सीखता है। कुछ वक्त की मजबूरियां ऐसी होती हैं कि शराब पीने की आदत पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही इन जनाब के साथ हुआ। बचपन से लेकर जवानी तक शराब का नशा कभी नहीं किया पर अचानक ही शराबी बनकर सब को हैरत में डाल दिया।

आपने आशिकी फिल्म तो देखी होगी और उसमे एक्टर आदित्य रॉय की शराबी की एक्टिंग को देखकर आपको यही लगा होगा कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी में भी शराब पीने की आदत होगी पर ऐसा नहीं है।  आदित्य रॉय का कहना है कि शराब से उन्हें नफरत है लेकिन फिल्म की कहानी की मांग कुछ ऐसी थी कि उन्हें शराबी की एक्टिंग करनी ही पड़ी।

फिल्म ‘आशिकी 2’ में आदित्य रॉय ने सिंगर राहुल जयकर नाम का किरदार निभाया था और इस किरदार को निभाने के लिए शराबी बनना जरूरी था। वैसे इस फिल्म में आदित्य शराबी के साथ-साथ काफी रोमांटिक भी लगे हैं पर अपनी असल जिंदगी में वो रोमांटिक नहीं हैं। ऐसा हमारा नहीं आदित्य रॉय का कहना है कि वो बहुत बार रिलेशनशिप में रहे हैं और बहुत बार उनका दिल भी टूटा है लेकिन वो कभी भी रोमांटिक नहीं बन पाए।

आदित्य अपनी असल जिंदगी में रोमांटिक तो नहीं हैं पर उन्हें प्यार पर विश्वास है। वैसे उनकी फिल्म आशिकी2 को देखने के बाद हजारों लड़कियां आदित्य को अपना रोमांटिक ड्रीम बॉय मानने लगी हैं। बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड अधिकांश एक्टर या फिर एक्ट्रेस को ऐसे रोल करने पड़ते हैं जो उनकी निजी जिंदगी की आदतों से जरा भी मेल नहीं खाते हैं। सोचिए जरा कितना कठिन होता होगा ऐसी आदतों को पर्दे पर करके दिखाना जिन आदतों से आप अपनी असल जिंदगी में नफरत करते हों। इसलिए तो कहा जाता है कि पर्दे की दुनिया में कुछ भी हो सकता है।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close